पिता को लोकसभा टिकट देने दबाव बना रही थी ऐश्वर्या, कहती थी - वरना शादी का क्या फायदा

- नवंबर 04, 2018
वंशानुगत राजनीति को खत्म करने के लिए ही राजाशाही को खत्म किया गया था ताकि लोकतांत्रिक देश की स्थापना हो और समान रूप से कार्यप्रणाली चलें. मगर इसके बावजूद भी परिवारवाद की राजनीति के कारण सब उल्टा हो रहा है.
पिता को लोकसभा टिकट  देने दबाव बना रही थी ऐश्वर्या,  कहती थी - वरना शादी का क्या फायदा

आप कहीं भी देखेंगे तो पता चलेगा की फला मंत्री का बेटा बड़ी आसानी से मंत्री बन जाता है, मुख्यमंत्री का बेटा बड़ी आसानी से पार्टी का मालिक बन जाता है और बिना किसी योग्यता के एक परिवार का मंदबुद्धि लड़का एक बड़ी पार्टी का अध्यक्ष बन जाता है उसी प्रकार की घटना यहां देखने को मिली|

Amar ujala report on tejpratap yadav


लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी में अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर आरोप लगाए हैं कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपने पिता को लोक सभा टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थी| और कह रही थी कि अगर टिकट ही ना मिला तो तुम से शादी करने का फायदा ही क्या|

तेजपाल ने अर्जी में लिखा की ऐश्वर्या उन पर अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा से लोकसभा टिकट दिलवाने का दबाव बना रही है ऐश्वर्या बोलती है कि अगर छपरा से मेरे पिता को टिकट नहीं मिला तो तुमसे शादी का क्या फायदा.

तेज यादव का विवाह बिहार के पूर्व सीएम दरोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ 12 मई 2018 को हुआ था.

अर्जी में तेज प्रताप यादव नेट कुछ मांगे की है.
पहला- हिंदू विवाह अधिनियम के तहत तलाक, दूसरा अधिनियम 14 वन के तहत शादी के 1 साल के अंदर तलाक की मांग और तीसरा धारा 22 के तहत अदालत में सुनवाई की प्रक्रिया बंद कमरे में हो और इसे प्रकाशित न किया जाए.

खबरों से अपडेट रहने के लिए वेबसाइट को विजिट करते रहे.