खुल रही है पोल: अखिलेश का आतंकी दाऊद से याराना, आज़म खान पक्के यार


ये गौर करने वाली खबर है लेकिन हज़ारो लोगो की जान लेने वाला आतंकवादी दाऊद इब्राहिम कास्कर समाजवादी पार्टी का बहुत चहेता है. कई बार अखिलेश ने उसका जिक्र अपने आयोजनों में किया और सपा के कई विवादित और बदतमीज़ी भरे बयां देने वाले नेता आज़म खान ने भी दाऊद की बड़ाई की है.
अखिलेश का आतंकी दाऊद से याराना, आज़म खान पक्के यार

समाजवादी पार्टी के जलसो में सबसे ज्यादा पैसो की मदद दाऊद से

Azam khan dawood

आज़म खान ने बड़े नाज़ से समाजवादी पार्टी के द्वारा आयोजित जलसे में कहा की हमें सबसे ज्यादा पैसो की मदद दाऊद भाई से मिलती है. वो बहुत ही नेक इंसान है.

अब सोचने वाली बात ये है की किसी पार्टी को एक आतंकवादी मदद क्यों कर रहा है, और जिस पार्टी के नेताओ के लिए आतंकवादी नेक इंसान हो वो नेता और उनकी पार्टी खुद कैसी होगी.


अखिलेश, "दाऊद जी बहुत प्यारे इन्शान हैं"

Akhilesh-yadav

हर व्यक्ति किसी न किसी को अपना आदर्श मानता है जैसे कोई भगत सिंह, विवेकानन्द को तो कोई चंद्र शेखर आज़ाद को या फिर सरदार पटेल को अपना आदर्श मानता है.

लेकिन भारत की राजनीत में अखिलेश और कुछ दूसरे नेता आतंकवादियों को अपना आदर्श मानते हैं.

ऐसे ऐसे आतंकी जिनने हज़ारो लाखो लोगो को यूँ ही मार डाला फिर भी हैरानी इस बात की है की इन नेताओ को हमारे बीच जगह कैसे मिल गयी. लेकिन अब जनता की जागरूकता के कारन इनका अंत भी हो रहा हैं.

निष्कर्ष

बुराई कितनी भी बड़ी क्यों न हो आप मिल कर उसे मिटा सकते हैं, बुराई हमेशा लालच या फिर डर दिखा कर आती है और विनाश कर के जाती है. वही हाल आज इन पार्टी का हुए आतंकवाद प्रेमी नेताओ का हो रहा है. बस कही आप इनके झांसे में न आ जाएँ.