पाकिस्तान के मौलवी : जन्नत में है दारू की महफ़िल, अल्लाह शराब पिलाता है * हद्द किये हो


अगर आपको दारू पीना पसंद है और अगर आप मुस्लिम हैं तो आपके लिए खुश होने की खबर है जी हाँ ख़ुशी की खबर इसलिए क्यूंकि अल्लाह ने जन्नत में तीन प्रकार की दारू की सुविधा देने वाला बार खुलवाया है और हाँ आपको जानकारी पूरी मिले इसलिए मौलवी के मुक़द्दस मुँह से ठीक से जानने के लिए वीडियो भी है। भाई, आखिर सवाल मुफ्त की दारू का है कोई छोड़ेगा क्या ? 

जन्नत में है दारू की महफ़िल , अल्लाह शराब पिलाता है

जन्नत में अल्लाह का दारू क्लब 


तारिक जमील ने अल्लाह और जन्नत के ऊपर मुस्लिम समाज को जन्नत की सुविधाओं के बारे में बता दिया।
जन्नत में तीन तरह की दारू की सुविद्या है शराब  कौन पिलायेगा?  अल्लाह और उसकी लड़कियाँ जन्नत में शराब पिलायेंगी.  
अल्लाह की जन्नत की इस खबर को सुन कर आम मुस्लिम तो हस्ते हस्ते पागल हो गया लेकिन टल्ली पियक्कड़ लोगो की खुशी  का ठिकाना नहीं रहा सोचा चलो अल्लाह तो मुफ्त में पिलायेगा पैसे देने का झंझट ख़त्म।

😉

तारिक जमील छोटे मोटे मजहब गुरु नहीं है, 25 करोड़ के देश पाकिस्तान में ये प्रमुख मजहब गुरु है, और सिर्फ Pakistan ही नहीं भारत में भी कई सारे सेलेब्रेटी इनसे इस्लाम और अल्लाह की जन्नत के अजीबो गरीब ज्ञान लेने जाते हैं.

अब इनका ये वीडियो वायरल होता जा रहा है तो चलो आप भी जान लो की जन्नत में दारू की कितनी प्रकार की सुविधा है और पिलाने वाले वेटर कौन कौन से हैं.


तारिक जमील  बताया की जन्नत में अल्लाह दारू की महफ़िल लगाएगा और अल्लाह अपने हाथो से दारू पिलायेगा।

तारिक जमील ने तीन तरह की दारू की सर्विसेस के बारे में भी बताया जिस प्रकार यहाँ सिल्वर, गोल्डन और प्लैटिनम तीन तरह के दारू क्लब होते है जन्नत में भी तारिक जमील के अनुसार अल्लाह ऐसी सुविधाएँ देता है.

जन्नत के दारू बॉर में तीन दर्जे कौन से हैं ?

  1. पहले दर्जे में लोग खुद अपने हाथो से शराब  पिएंगे 
  2. दूसरे में अल्लाह की लड़कियां शराब  पिलायेंगी 
  3. तीसरे में खुद अल्लाह लोगो को शराब पिलायेगा  

तो जान गए जन्नत के ऑफर, ये ऑफर सुन के पियक्क्ड़ लोगो में खुशी  की लहार दौड़ गयी होगी है ना।   हद्द है।

आमिर खान भी अल्लाह के हाथो जन्नत में दारू के शौकीन 


आमिर खान भी अल्लाह के हाथो जन्नत में दारू के शौकीन

अमीर खान को कौन नहीं जानता है ये भी जन्नत में दारू पीने के शौकीन है ये ऊपर जो फोटो आप देख रहे हो उसमे दायीं तरफ जन्नत में खुले अल्लाह के दारू क्लब की जानकारी देने वाले मौलवी और बीच में आमिर खान हैं।

आमिर खान तारिक जमील से ज्यादातर मिलते रहते है और जन्नत की दूसरी सुविधाओं के बारे में जानकारी पाया करते है और आमिर खान ज्यादातर अपनी कोशिस  भर में तारिक जमील से जन्नत की मुफ्त में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी लेते हैं।

माना जा रहा है मौलवी जी से पहले जन्नत का ज्ञान लेने वाले स्टूडेंट्स को उनकी सिफारिश से अल्लाह सीधे टॉप क्लास की दारू की सर्विस देता है।

रहने दो यार हद्द किये हो। 

Post a Comment

0 Comments