Congress नेता के भाइयों सारिक और राजा अली ने नशीला पदार्थ देकर किया रेप , वीडियो भी बनाया


भोपाल. नरेला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस अध्यक्ष और उसके भाइयों सारिक और राजा अली ने युवती के कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

नेता के भाइयों सारिक और राजा अली ने नशीला पदार्थ देकर किया रेप , वीडियो भी बनाया

इसके बाद युवती से लगातार ज्यादती की। युवती नरेला विधान सभा कांग्रेस अध्यक्ष से जब इंसाफ मांगने गई तो उसने गाली-गलौच कर कमरे में बंद कर दिया। मामले में पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

युवती ने नरेला विधानसभा के कांग्रेस अध्यक्ष तारिक अली और उसके भाइयों सारिक और राजा अली पर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर केस की डायरी बिलखिरिया थाना को भेजी है।

कांग्रेस का पार्षद प्रत्याशी रह चुका है तारिक 

 सारिक के भाई तारिक कांग्रेस से नरेला विधानसभा अध्यक्ष के साथ-साथ ए-1 ब्रेड के मालिक हैं।  अपराधी का भाई पूर्व में कांग्रेस के टिकट से पार्षद चुनाव लड़ा था और हार गया।



कांग्रेस के बड़े नेता भी इनके करीबी बताए जाते हैं। कांग्रेस नेता महेंद्र सिंह चौहान द्वारा नरेला विधानसभा में निकाली गई यात्रा का इंचार्ज भी तारिक अली रह चुके हैं।



वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म 

युवती ने बताया कि उसने मुझे धमकी दी कि मेरी बहुत पहुंच है। सब कुछ खत्म कर दूंगा। उसने कहा कि अभी वो वीडियो मैंने डिलीट नहीं किया है।वीडियो वायरल कर दूंगा तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। इसके बाद मैं काफी डर गई थी।

जब इंसाफ मांगने गई तो मुझे कमरे में बंद कर दिया 

युवती ने एफआइआर में बताया कि सारिक द्वारा मेरे साथ किए गए गलत काम को लेकर मैं काफी डरी हुई थी। मैं एक दिन उनके घर चली गई। वहां पर सारिक के भाई तारिक और राजा थे। मुझे देखते ही दोनों गाली-गलौच करने लगे। मुझे कमरे में बंद कर दिया।

किसी तरह छूटकर मैं अपने घर पहुंची। इसके बाद मैंने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। युवती ने शिकायत में बताया कि उसे शराब जैसा पेय पदार्थ भी इन लोगों ने उसे कमरे में पिलाया। युवती ने कहा कि मुझे इंसाफ मिलना चाहिए। इनकी बहुत पहुंच है। मुझे डर लग रहा है कि ये लोग हमारे साथ कुछ भी कर सकते हैं।

पीडि़ता ने जीरो पर अशोका गार्डन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद जांच हमारे पास आई है। तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी तारिक अली और उसके भाइयों सारिक और राजा अली आरोपी हैं। मामले में युवती का बयान लिया गया है। तीनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।
जानकारी प्रदान करने वाले - लोकेंद्र सिंह ठाकुर, थाना प्रभारी बिलखिरिया

Post a Comment

0 Comments