7 साल की बच्ची के गैंगरेप केस में मोहम्मद इरफ़ान, मोहम्मद आसिफ कोर्ट ने दोनों दरिंदो को फांसी की सजा दी

- अगस्त 21, 2018
मध्य प्रदेश के मंदसौर से आ रही है जहाँ कोर्ट ने 7 साल की हिन्दू बच्ची का रेप करने वाले दोनों दरिंदो को फांसी की सजा सुनाई है.

7 साल की बच्ची के गैंगरेप केस में मोहम्मद इरफ़ान, मोहम्मद आसिफ कोर्ट ने दोनों दरिंदो को फांसी की सजा दी

मंदसौर की अदालत ने मोहम्मद इरफ़ान और मोहम्मद आसिफ को 7 साल की बच्ची के गैंगरेप केस में फांसी की सजा सुनाई है, कोर्ट ने मात्र कुछ ही दिनों में सुनवाई पूरी कर ली और दोनों को दोषी पाया और दोनों को फांसी की सजा सुनाई गयी है.

मोहम्मद इरफ़ान ने स्कुल के रास्ते में 7 साल की हिन्दू बच्ची को उठा लिया और उसे झाड़ियों में ले गया, फिर फ़ोन करके अपने साथी मोहम्मद आसिफ को बुलाया, और दोनों ने मिलकर बच्ची का गैंगरेप किया.

इसके अलावा दोनों ने बच्ची को मार डालने की कोशिश की, उसके अंगों को दांतों से काटा और उसके गुप्तांगो में लकड़ी भी घुसाई, किसी भी तरह ये बच्ची को ख़त्म भी कर देना चाहते थे.

बच्ची अधमरी हो गयी और उसके हरकत बंद कर दी तो इन दोनों को लगा की बच्ची मर गयी है तो दोनों उसे झाड़ियों में ही छोड़कर भाग गए, पर बच्ची जीवित थी और बाद में उसे लोगों ने देखा तो अस्पताल ले गए.

पहले तो मीडिया ने इस मामले को दबाने की कोशिश की पर सोशल मीडिया के कारण मामला देश के सामने आया और पुलिस ने सफलतापूर्वक मोहम्मद इरफ़ान और फिर मोहम्मद आसिफ को पकड़ लिया और अब कोर्ट ने दोनों दरिंदो को फांसी की सजा दे दी है !
source: DBN news